सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर चलेगा Ather का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र 2,199 रुपये की आसान EMI पर ले आए घर

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में एथेर एनर्जी-Ather Energy ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. हाल ही में भारतीय मार्केट में अपना पहला फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर “Ather Rizta” लॉन्च किया था, जो कि अब तक के सबसे शानदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ है. यदि आप भी एक अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर बजट में खरीदना चाहते हैं, तो आप Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 2,199 रुपये की आसान EMI पर खरीद सकते हैं.

यह पढ़े:- लॉन्च हुआ Ampere Nexus E Scooter, मिलेंगे भर-भरकर फ़ीचर्स, सिंगल चार्ज पर दौड़ेगा 136km, कीमत OLA से है कम

वैसे तो भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर के कई विकल्प मौजूद है, जो कि ग्राहकों की जरूरत के अनुसार खरीदे जा सकते हैं. लेकिन अगर आप एक बजट में आने वाला, शानदार फीचर्स के साथ और अधिक रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो “Ather Rizta Electric Scooter” आपके लिए बेहतरीन विकल्प है. आईए जानते हैं अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में संपूर्ण जानकारी..

Ather Rizta बैटरी पैक और रेंज

एथेर एनर्जी में Rizta Electric Scooter को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसने अलग-अलग बैट्री पैक के साथ कीमत में भी अंतर है. एथर रिज़्टा के टॉप वैरियंट में 3.7 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो की सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर की रेंज देता है. इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है. वहीं इसके बेस वेरिएंट में 2.9 kWh क्षमता वाली बैटरी दी है, जो की सिंगल चार्ज में 123 किलोमीटर की रेंज देता है.

यह पढ़े:- 1 जून से बदल जाएंगे ट्रैफिक नियम, गाड़ी चालक हो जाएँ सावधान! 25,000 रुपये का सीधा लग सकता है फटका

Ather Rizta फीचर्स

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आधुनिक फीचर्स से लैस किया है. जिसमें 7 इंच की टीएफटी डिस्प्ले दी गई है, जिसे आप मोबाइल से कनेक्ट करके इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंट्रोल कर सकते हैं. इसमें मैजिक ट्विस्ट,हिल होल्ड,ट्रैक्शन कंट्रोल,स्किड कंट्रोल,फ़ॉल-सेफ़ फ़ंक्शन, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल (ESS),चोरी और टो डिटेक्ट सिस्टम,ऑटो होल्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

यह पढ़े:- यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं है किसी से कम! 170Km के रेंज कम कीमत के साथ

Ather Rizta क़ीमत और EMI प्लान

Ather Rizta Electric Scooter के बेस वेरिएंट की कीमत ₹1,09,999 एक्स शोरूम कीमत है, वहीं इसके टॉप वैरियंट की कीमत ₹ 1,44,999 रुपए एक्स शोरूम रखी गई है. वही अगर EMI प्लान पर खरीदने के लिए हर महीने 2,199 रुपये का EMI देना होगा.

Leave a Comment

Join WhatsApp!