कम बजट में TATA की CNG कार, माइलेज में है सबकी बाप, कीमत बस इतनी

Tata Tiago CNG Car: भारत में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो चार पहिया वाहन खरीदने का सपना रखते हैं, परन्तु कम बजट होने की वजह से वह एक अच्छी कार को अफोर्ड नहीं कर पाते. लेकिन भारत के प्रमुख चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स द्वारा आम आदमी के बजट में गाड़ी लांच की है. टाटा ने अपनी सबसे लोकप्रिय कार टियागो को सीएनजी वेरिएंट में लॉन्च किया है, जो की माइलेज में सबकी बाप है. शानदार सीएनजी कार बेहद कम बजट में उपलब्ध करवाया जा रहा है, जिसमें काफी शानदार फीचर्स भी शामिल है।

ऐसे में यदि आप भी एक शानदार फोर व्हीलर कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है, तो आज का यह लेख आपके काफी काम आने वाला है, क्योंकि इसमें टाटा टियागो कार की सभी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ इसके बजट की बात भी की जाएगी तो, आइए इसके बारे में विस्तार पूर्वक जाने।

Tata Tiago CNG Car Engine

इस शानदार गाड़ी के अंदर 1.5 लीटर का दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें जबरदस्त सीएनजी इंजन भी उपलब्ध करवाया गया है। जिसकी सहायता से यह गाड़ी कमाल का परफॉर्मेंस निकाल कर देती है. पेट्रोल इंजन के साथ यह गाड़ी हाईवे पर 33 किलोमीटर प्रति किलोग्राम और सिटी में 17 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का शानदार माइलेज प्रदान करती है।

Tata Tiago CNG Car Features

इस गाड़ी के अंदर भरपूर मात्रा में फीचर्स देखने को मिलने वाला है, इसके अंदर रूफ माउंटेड स्पॉयलर, 14 इंच स्टील रिम्स, रियर वाइपर, शार्क फिन एंटीना, डिफॉगर, कुल्ड ग्लो बॉक्स, एंड्राइड ऑटो के अलावा अन्य कई शानदार फीचर्स इसमें देखने को मिल जाते हैं।

Tata Tiago CNG Car Price

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के होने वाली कीमत की तो, कंपनी के अनुसार इस गाड़ी की कीमत 6.33 लाख रुपए से लेकर 10.04 लाख रुपए के बीच देखने को मिल जाती है, इसके वेरिएंट के अनुसार इसकी कीमत में बढ़ोतरी और कमी देखने को मिलती है। ऐसे में यदि आप इस गाड़ी को खरीदने में रुचि रखते हैं तो, अपने करीबी एक्स शोरूम में जाकर इस गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को विस्तारपूर्वक जान सकते हैं, इसके अलावा आप इसे ऑनलाइन बुक भी कर सकते है।

Leave a Comment