OLA के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर में आया नया अपडेट, जुड़ गए कई नए फीचर्स, स्कूटर चलते समय खुद होगी चार्ज, ऐसे करे अपडेट!

OLA Electric” कंपनी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर में नए बदलाव लाती रहती है. यही कारण है कि इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में ओला इलेक्ट्रिक कंपनी नंबर-1 बनी हुई है. नई अपडेट के साथ ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतर बनते हैं, इसलिए कंपनी ने हाल ही में अपने सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 X के लिए नया अपडेट जारी किया है, जिसमें कई नए फीचर्स से जोड़े गए हैं.

यह पढ़े:- 40,000 रुपये की छूट, 187KM की रेंज! धांसू इलेक्ट्रिक बाइक को हाथ से जाने ना दे

ऐसे करें अपने OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपडेट

अगर आप भी OLA S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिक है, तो आपके लिए कंपनी ने नया अपडेट जारी किया है, जिसे आप खुद बिना सर्विस सेंटर पर जाए अपडेट कर पाएंगे. इस नए अपडेट में कंपनी ने कई अन्य फीचर्स से जुड़े हैं, जिनकी चर्चा नीचे की गई है. स्कूटर मलिक अपने OLA S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेटेस्ट ओवर-द-एयर (OTA) जैसी सुविधाओं के साथ अपडेट कर सकते है। इसके लिए आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर को इंटरनेट से जोड़ना होगा, जिसके बाद आप अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपडेट कर पाएंगे.

नए अपडेट में मिलेंगे यह फीचर्स

ओला कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में नए अपडेट के साथ नए फीचर्स लेकर आई है, जो कि ग्राहकों के लिए सुविधाजनक होंगे. इन नए फीचर्स से इलेक्ट्रिक स्कूटर की लाइफ और सुरक्षा बढ़ जाएगी. इसलिए आपके पास भी ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 X है, तो आप अभी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को इंटरनेट से कनेक्ट करके नई अपडेट को ओवर-द-एयर (OTA) की मदद से अपडेट करें.

यह पढ़े:- OLA की बैंड बजाने के लिए Yamaha लेकर आ रही है नया पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर, हो जाओ तैयार

वेकेशन मोड फीचर

अपडेट के बाद ओला s1x इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों को यह नया वेकेशन मोड फीचर मिलेगा, यह उस समय काम आता है जब आप कहीं बाहर लंबे समय के लिए चले जाते हैं और इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग नहीं कर पाते है, तो ऐसे में वेकेशन मोड को ऑन करने के बाद आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी डिस्चार्ज नहीं होगी. अगर आप लंबे समय तक बाहर रहते हैं, ऐसी स्थिति में भी आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी चार्ज बनी रहेगी. लंबे समय तक उपयोग नहीं करने पर यह डीप स्लीप मोड में चला जाता है.

रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम

नई अपडेट के बाद OLA S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर में रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम फीचर्स भी जुड़ गया है, जो की यात्रा के दौरान आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में मदद करता है.

फाइंड माय स्कूटर फीचर

नई अपडेट में फाइंड माय स्कूटर का फीचर्स जोड़ा गया है, इस फीचर की मदद से आपको स्कूटर की लोकेशन का पता चल जाता है. इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में राइडिंग स्टेटस और एनर्जी रिलेटेड इनफॉरमेशन फीचर्स को भी जोड़े गए हैं.

OLA S1 X की कीमतें

OLA S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2kWh, 3kWh और 4kWh बैटरी पैक मिलते हैं। इसका 2kWh वैरिएंट 91Km, 3kWh वैरिएंट 151Km, 4kWh वैरिएंट पर सिंगल चार्ज पर 193Km की रेंज देता है। इसकी कीमत की बात करें तो S1 X (2kWh) की कीमत 74,999 रुपए, S1 X (3kWh) की कीमत 84,999 रुपए और S1 X (4kWh) की कीमत 99,999 रुपए है।

Leave a Comment