40,000 रुपये की छूट, 187KM की रेंज! धांसू इलेक्ट्रिक बाइक को हाथ से जाने ना दे

बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक दोपहिया स्टार्ट-अप ओबेन इलेक्ट्रिक (Oben Electric)  ने अपने नेटवर्क का विस्तार करते हुए दिल्ली में अपनी रोर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को लांच किया है. ओबेन इलेक्ट्रिक कंपनी ने हाल ही में राजधानी दिल्ली में पीतमपुरा स्थित अपने पहले शोरूम का शुरुआत की है। इस खास मौके पर कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक पर ₹40,000 का डिस्काउंट दे रही है.

पहले 100 ग्राहकों को 40,000 रूपए की छूट

दिल्ली में कंपनी ने अपना नया शोरूम की शुरुआत करते हुए पहले 100 ग्राहकों के लिए ₹40000 की छूट की घोषणा की है. कंपनी के पोर्टफोलियो में शामिल इकलौती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ओबेन इलेक्ट्रिक (Oben Rorr Electric) की शुरुआती कीमत 1.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है.

Oben Rorr Electric Bike : battery Pack, range, top speed, charging time

Oben Rorr electric bike में  4.4 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है, जिसके साथ 8 किलो वॉट पिक पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी है,जो कि महज 3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है,

यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 187 किलोमीटर की रेंज देती है. जिसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है. इस इलेक्ट्रिक बाइक के चार्जिंग टाइम की बात कर तो यह 2 घंटे में 0 से 80% तक चार्ज हो जाती है.

ओबेन रोरर का मुकाबला रिवोल्ट आरवी400, टॉर्क क्रेटोस और मैटर एरा से है। कंपनी का कहना है कि वह दिल्ली में अपने इलेक्ट्रिक शोरूम का विस्तार कर रही है. आने वाले अगले साल में पूरे दिल्ली क्षेत्र में 12 शोरूम और सर्विस सेंटर खोलने की योजना है.

Leave a Comment