लोगों के दिलों पर राज कर रहा है यह Electric Scooter, कम कीमत में मिलेगी शानदार रेंज

क्या आप भी एक कम कीमत में बेहतरीन रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, जो की दिखने में स्टाइलिश लुक के साथ आता हो. तो आज आपकी तलाश यहीं पर खत्म होती है, क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं, जो की दिखने में काफी आकर्षित लुक के साथ आता है. वही कम बजट में आपको बेहतरीन रेंज देता है.

यह पढ़े:- OLA के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर में आया नया अपडेट, जुड़ गए कई नए फीचर्स, स्कूटर चलते समय खुद होगी चार्ज, ऐसे करे अपडेट!

Evtric Axis Electric Scooter

हम यहां पर “Evtric Axis Electric Scooter” के बारे में बात कर रहे हैं. जो की प्रीमियम लोक के साथ शानदार फीचर्स के साथ आता है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी किफायती है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आम आदमी के बजट में आता है.

Evtric Axis : बैटरी रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि यह डिटैचेबल लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ आता है. जिसके साथ 250 वोट की इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी गई है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है, जिसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को लगभग 3.5 घंटे में पूरी चार्ज की जा सकती है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन करवाने की आवश्यकता नहीं है. इसे आप बिना ड्राइविंग लाइसेंस के भी चला सकते हैं. साथ ही इसमें रजिस्ट्रेशन करवाने में लगने वाला खर्च भी आपका बचेगा.

इसमें आपको 12 इंच के ट्यूबलेस टायर मिलते हैं, जो कि ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर भी आपकी सवारी को आरामदायक बनाते हैं. इसमें एलईडी हेडलैंप, रोबोटिक वेल्डिंग चेसिस, साइड स्टैंड सेंसर जैसे कई फीचर्स भी मिलते हैं.

कीमत क्या है?

EVTRIC AXIS चार रंगों में उपलब्ध है जिनमें मरकरी व्हाइट, रेड, लेमन येलो और एम्परर ग्रे शामिल है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 75,482 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Leave a Comment