कंपनी ने गरीबों की सुनी! लॉन्च किया 140 KM रेंज वाला सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत सिर्फ ₹40,000 से शुरू

अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज कर रहे हैं, जो कि आपको सस्ते कीमत में लंबी रेंज का फायदा दे. तो अब सस्ते कीमत में लॉन्ग रेंज सेगमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी Zelo ने सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को “Zelo Zoop” नाम दिया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि यह सस्ते कीमत में लॉन्ग रेंज और जबरदस्त फीचर्स देता है. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूरी डिटेल्स के बारे में-

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प होगा जो की कम बजट में एक अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं. कीमत के अनुसार ग्राहकों को कंपनी ज्यादा रेंज और ज्यादा फीचर्स देती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत, रेंज और फीचर्स के बारे में नीचे चर्चा की गई है.

Zelo Zoop Electric Scooter Full Specs

इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की खास बात यह है कि इसमें डिटेलसबल बैटरी मिलती है जिसे आप कहीं भी निकाल कर आसानी से चार्ज कर पाएंगे. इसमें 2.4 किलोवाट क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक मिलेगी, जो की सिंगल चार्ज में 65 किलोमीटर से 140 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होगी. इसमें आपको तीन ड्राइविंग मोड Eco-Normal-Sports मिलते हैं.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी चार्जिंग के बारे में बात कर तो यह 5 घंटे में पूरा चार्ज हो जाता है. फीचर्स की बात की जाए तो डबल डिस्क ब्रेक, रोड साइड अस्सिटेंस, एंटी थेफ्ट अलार्म, लो बैटरी अलर्ट और पुश बटन स्टार्ट आदि जैसे फीचर्स मिलते है.

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पांच बैट्री पैक वेरिएंट के साथ लांच किया है, जिसमें अलग-अलग ड्राइविंग रेंज मिलती है. ग्राहक अपनी जरूरत के अनुसार इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट का चुनाव कर सकते हैं.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो इसका बेस वेरिएंट सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो की ₹45,000 की शुरुआती कीमत पर आता है. वहीं इसके टॉप पर वेरिएंट की कीमत ₹66,900 एक्स शोरूम कीमत है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कुल पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट zeloelectric.in पर बुक कर सकते हैं या फिर आप कंपनी के नजदीकी डीलर से संपर्क करके इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी प्राप्त कर सकते हैं.

Leave a Comment